देश की राजनीति में नेताजी कब देशभक्त बन जाए और कब बलात्कारी कोई नहीं बता सकता. आये दिन किसी ना किसी पार्टी के नेताजी के रंगरलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगता है.

चाहे वह रीना ठाकुर का हो चाहे वह स्वामी चिन्मयानंद का तेल मालिश वाला। लेकिन ये सभी देशभक्त हैं और इसका वीडियो भी देशभक्ति में देश के सामने आया हैं कह सकते हैं बाकी सबकुछ इनका माफ़.

ऐसी ही एक खबर उत्तर प्रदेश के जालौन शहर के उरई से बीजेपी नेताजी का काण्ड सामने आया हैं. खबर हैं इस देशभक्त नेताजी ने 36 बच्चों के साथ अपने हवस को बुझाया हैं.

नेताजी का नाम रामबिहारी राठौर हैं जो पूर्व नगर उपाध्क्षय हैं. महाशय ने सभी बच्चों को नशीली पदार्थ पिला पिला कर अश्लील काम किया हैं

इस नेताजी की कांड तब सामने आया हैं जब दो बच्चों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट लिखवाया। उसके बाद पुलिस की नींद खुली और जाकर नेताजी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन किया तो नेताजी के लैपटॉप और मोबाइल से 320 अश्लील वीडियो सामने आया हैं. वही इसमें २-3 गरीब महिलाओं के वीडियो भी हैं जिसको नेताजी ने रासन कार्ड और दूसरी काम करवाने को लेकर घर बुलाया था और रेप किया।