पिछले कई दिनों से किसान अपनी मांग को लेकर सर्दी के इस मौसम में देश की राजधानी दिल्ली के बिच सड़कों पर अपनी मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. लेकिन सरकार उनकी मांग मांनने को बिलकुल तैयार नहीं हैं

वही इस आंदोलन को लेकर सरकार, उनके समर्थक और गोदी मीडिया पूरा प्रयास कर रहे हैं की इन किसानो के आंदोलन के पीछे पाकिस्तान चीन हैं विपक्ष हैं खालिस्तानी हैं.

वही गोदी टीवी मीडिया का कहना हैं की किसान आंदोलन को माओवादी और वामपंथी तत्वों ने आंदोलन का नियंत्रण संभाल लिया है और किसानों के मुद्दे पर चर्चा करने की जगह कुछ और एजेंडा चला रहे हैं.

वही मीडिया और उनके समर्थक हमेशा किसानो पर सवाल उठा रहे हैं की किसानो को इतना दिन का राशन कहाँ से मिल रहा हैं कुछ बीजेपी नेताओ का कहना हैं की पाकिस्तान इसको फंडिंग कर रहा है

अब इसी को लेकर कांग्रेस नेता अलका लाम्बा ने ट्वीट करते हुए लिखा ” किसान आंदोलन में राशन कहाँ से आ रहा है इसकी जाँच NIA से करवाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अब तक यह नहीं पता कर पाए कि 300kg RDX देश के भीतर आया कैसे? कैसे पल भर में हमारे इतने जवान शहीद हो गए? आज का तानाशाह शासक पुलवामा के शहीदों की लाशों पर अपनी सत्ता जमाए बैठा है.”