खगड़िया बीते रविवार को मोटरसाइकिल की डिक्की से झपट मार गिरोह के सदस्यों ने एक लाख पांच हजार एवं चेक बुक ले लिया। मालूम हो कि लॉकडाउन में झपट मारो को भोजन सही से नहीं मिलने के कारण मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर पैसा निकासी करने का सिलसिला बेलदौर बाजार में जारी है।

मालूम हो कि गोगरी प्रखंड अंतर्गत वार्ड नंबर 6 कन्हौली गांव निवासी कारे लाल यादव के 39 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार बीते रविवार को समय करीब 12 बजे दिन में हम अपने घर से मोटरसाइकिल की डिक्की में करीब 1 लाख 5 हजार एवं एचडीएफसी बैंक की चेक बुक लेकर खरीदा हुआ मक्का का पेमेंट करने के लिए बेलदौर थाना क्षेत्र के बलैठा पचाठ जा रहे थे।

इसी क्रम में बलैठा गांव के समीप 20 वर्षीय प्रिंस कुमार, 21 वर्षीय हिमांशु कुमार इन दोनों युवक ने रोक कर बोला कि सिको यादव के घर पर मक्का का रुपया देने के लिए जा रहे हैं। वही सूचक ने बताया कि हम कहीं जाएं तुमको इससे क्या मतलब है। इतने में ही दोनों युवक अपने कमर से देसी कट्टा निकालकर सटा कर डिक्की से पैसे ले लिया।

चैक जिसका खाता नंबर 50100102324177 बताया जा रहा है, जब हम किसान के दरवाजे पर पहुंचे तो प्रिंस कुमार ने अपना मोटरसाइकिल चढ़कर चलते बने बोले कि यदि तुम किसी को बोलोगे तो जान से मार देंगे। इस संबंध में थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि सूचक के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है, आवेदन के आलोक में मामले को छानबीन करवा कर दोषियों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी।