रिपोर्टर रतुल कुमार ठाकुर

खगड़िया बेलदौर थाना क्षेत्र के बोबिल पंचायत के कुंभरैली गांव में जोड़ जबरदस्ती मारपीट एवं देसी कट्टे से फायर करने के संबंध में आवेदन दिए हैं। वही कुंभ रैली गांव निवासी जवाहर पोद्दार के पत्नी सावित्री देवी ने बेलदौर थाना को आवेदन दिए हैं, आवेदन वर्णित है कि बीते शनिवार की संध्या करीब 6 बजे मैं अपने दरवाजे पर खड़ी थी कि अचानक मो. छोटू मोहम्मद इरशाद मोहम्मद राजू,मो. जब्बार, मो. शाहिद, मो. बोंकू सभी व्यक्ति कुंभरैली गांव के निवासी है, उक्त व्यक्ति के द्वारा जमजुट कर आया और मोहम्मद छोटू एवं मोहम्मद राजा ने मुझे गंदी गंदी गाली देने लगा और कहां तुम्हारा बेटा मोटरसाइकिल से धक्का मार दिया है।

जिस बात का विरोध किया तो मो.राजा, मो. छोटू ने मेरा बाल पकड़कर घर से बाहर खींच लिया और लात मुका से मारने लगा जिससे मैं निर्वस्त्र हो गई ।उसी दौरान में मो. राजा ने मेरे कान के बाली ले लिया तथा मुझे बचाने के लिए पंकज कुमार, योगेंद्र पोद्दार एवं पूजा देवी सभी लोग आए उक्त सभी व्यक्ति अंधाधुन लाठी डंडा एवं पत्थर चलाने लगा। उसी दौरान पंकज कुमार का हाथ टूट गया एवं आंख के उपर चोट लगने से खून बहने लगा तथा जोगिंदर पोद्दार का सर एवं उंगली फट गया।

वही मेहरून पोद्दार एवं पूजा देवी को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया ।वही मोहम्मद राजू, मो. जब्बार पंकज के दुकान से कुछ सामान लूटपाट कर लिया। जिसमें पंकज कुमार का लगभग दस हजार का नुकसान हुआ। वही मो. राजू आते समय देसी कट्टा से फायर किया। जिसमें बाल बाल बची एवं सभी लोगों ने धमकी दिया कि अगर थाना में केस करोगे तो जान से मार देंगे ।

वही गोली की आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग आए इसी दौरान मो. राजू का मोटरसाइकिल घटना स्थल पर छूट गया तब जाकर मैं बेलदौर थाना को सूचना दिया तब जाकर बेलदौर पुलिस ने मोटरसाइकिल को जप्त किया। वही हम घायल सभी लोग बेलदौर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराएं । वहीं दूसरे पक्ष की ओर से कहना है कि उक्त लोगों के द्वारा दिन के उजाले में गांव के ही तीन व्यक्ति जो अपराधियों से सांठगांठ रखता है एवं उक्त व्यक्ति के द्वारा हथियार के बल पर गांव में चार हवाई फायरिंग कर दहशत का माहौल पैदा कर दिया।

वही कुछ ग्रामीणों ने बताया जाता है कि कुंभरैली गांव में अपराधियों ने हिंसा फैलाने की नीयत से चार हवाई फायरिंग की, इसी कड़ी में बताया जाता है कि कुंभरैली गांव के वार्ड नंबर एक के मोहम्मद जब्बार के 17 वर्षीय पुत्र मो.राजा अपने खेत से मकई का पुआल लेकर आ रहे थे, इसी दौरान गांव के ही जवाहर पोद्दार के पुत्र विक्की कुमार, शेषनाथ पोधार के पुत्र नीरज कुमार, मोहरन पोद्दार के पुत्र नितिश पोद्दार शराब के नशे में विशनपुर कुम्भरैली की ओर से बिना नंबर के मोटरसाइकिल चला कर आ रहा था।

इसी दौरान मोहम्मद जब्बार के पुत्र मो. राजा को ठोकर मार दिया। इसी बात को लेकर उक्त व्यक्ति से नरेश पोद्दार के दरवाजे के समीप कहासुनी हुई। इसी बात को लेकर तीनों व्यक्ति ने देसी कट्टा से चार फायकर गांव में दहशत का माहौल पैदा कर दिया। वहीं उक्त घटना स्थल पर एसआई कौशल मिश्रा, एएसआई मनीर हुसैन पहुंच कर मामले को शांत करवाया एवं बिना नंबर प्लेट की गाड़ी को खींचकर लाया। वही देसी कट्टा लहराने वाले अपराधियों की पकड़ पुलिस के गिरफ्त से बाहर है देखना है बेलदौर पुलिस कब तक अपराधियों को अपने गिरफ्त में लेती है।